बागपत चाट युद्ध क्या हैं Baghpat Chat Yuddh kya hain

बागपत चाट युद्ध क्या हैं Baghpat Chat Yuddh kya hain 22 फरवरी 2021 को देश के उत्तर प्रदेश राज्य की......

- Advertisement -

बागपत चाट युद्ध क्या हैं Baghpat Chat Yuddh kya hain

22 फरवरी 2021 को देश के उत्तर प्रदेश राज्य की बागपत जिले में हुए चाट विद्रोह को सोशल मीडिया पर लोग हर साल याद करते हैं।

दरअसल बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बाजार में एक चाट दुकानदार ने दूसरे चाट दुकानदार के ग्राहकों को अपने पास बुला लिया एवं इसके बाद करीब 10 12 दुकानदारों के बीच लड़ाई हो गई।

एवं इस लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए थे, ऐसे में लड़ाई में दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे को सड़क पर गिरा गिरा कर पीटा था एवं इन सभी में से आइंस्टीन हेयर स्टाइल वाले हरेंद्र सिंह ज्यादा फेमस हुए एवं इसके बाद उनकी दुकान पर खरीददारी भी ज्यादा होने लगी।

इसके बाद हरेंद्र सिंह ने अपना लुक चेंज कर दिया और लंबे बालों को कटवा दिया, हरेंद्र सिंह ने कहा कि लड़के लड़कियां उनके साथ सेल्फी लेते थे इससे उन्हें दुकान चलाने में दिक्कत होती थी।

बागपत चाट युद्ध के बारे में 

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 2 चाट दुकानदारों के बीच ग्राहकों को बुलाने को लेकर कहासुनी हुई थी एवं इसके बाद यह यह लड़ाई लाठी डंडों तक पहुंच गई एवं कई लोगों को चोट भी आई थी।

यह भी पढ़ें किसान की दिल्ली कूच की तैयारी, हरियाणा सरकार ने सुरक्षा बढ़ाई

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha