अयोध्या मंदिर के सहारे राजस्थान में भाजपा वोटरों को साधने की कोशिश कर रही

News Bureau
2 Min Read

अयोध्या मंदिर के सहारे राजस्थान में भाजपा वोटरों को साधने की कोशिश कर रही

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले एक अभियान चला रही है एवं इस अभियान को भारतीय जनता पार्टी ने 14 जनवरी से शुरू करने का फैसला लिया है।

बताया जा रहा है कि इस अभियान के दौरान राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों से श्री राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में 20000 राजस्थान वासियों को राम मंदिर के दर्शन करवाने के लिए ले जाया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी ने 200 विधानसभा क्षेत्र में इसको लेकर प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं एवं प्रत्येक विधानसभा सीट से 100 लोगों का चयन किया जाएगा, चयन किए गए लोगों में धार्मिक एवं सामाजिक संगठन से जुड़े हुए लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी एवं खिलाड़ी, कलाकार एवं पुरस्कार विजेता एवं भामाशाहों को भी शामिल करने की कोशिश की जा रही है।

बता दे इसी साल लोकसभा चुनाव होंगे एवं राजस्थान की कुल 25 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की कड़ी नजर है क्योंकि 2014 एवं 2019 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने यहां पर सभी लोकसभा सीटों को जीता था।

राजस्थान भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि विभिन्न कार्य क्षेत्र से जुड़े हुए कुछ लोगों को अयोध्या ले जाने की तैयारी हैं, ऐसे लोगों का चयन हर विधानसभा क्षेत्र से किया जाएगा एवं 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले समारोह को देखने के लिए राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर एलईडी स्क्रीन लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें राम मंदिर को सबसे ज्यादा दान किसने दिया, अब तक कितना दान मंदिर में मिला ?

विधानसभा चुनाव में प्रसार के दौरान राजस्थान ई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभाओं में पुष्कर, अजमेर, आमेर सहित कई प्रत्याशियों से कहा था कि भाजपा सरकार बन जाए तब यहां के लोगों को राम मंदिर दर्शन करवाने के लिए अयोध्या लेकर आना।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha