वसुंधरा राजे पिछले 10 दिनों से दिल्ली में, परिवर्तन संकल्प यात्रा से बनाई दूरी

वसुंधरा राजे पिछले 10 दिनों से दिल्ली में, परिवर्तन संकल्प यात्रा से बनाई दूरी 

भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा से दूरी बना चुकी है यहां तक की वसुंधरा राजे की निर्वाचन क्षेत्र झालावाड़ में जब परिवर्तन संकल्प यात्रा बुधवार को पहुंची तो वसुंधरा राजे अनुपस्थिति रही।

इसके बाद से ही वसुंधरा राजे को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है वसुंधरा राजे की गैर मौजूदगी ने सबको हैरान कर दिया, वसुंधरा राजे की खेमे से जुड़े हुए लोगों से जब इसके बारे में पूछने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि वसुंधरा राजे की बहु निहारिका को कैंसर है एवं वह अस्पताल में भर्ती है इसलिए वसुंधरा राजे अपनी बहू की देखरेख कर रही है।

वही प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह से जब वसुंधरा राजे के अनुपस्थिति के बारे में 15 सितंबर को पूछा गया है तो उन्होंने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है आगे की यात्राओं में आ जाएगी।

वसुंधरा राजे परिवर्तन संकल्प यात्रा के पहले दिन सवाई माधोपुर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ थी, इसके बाद यहां सितंबर को गोगामेडी में नितिन गडकरी के कार्यक्रम में भी पहुंची।

लेकिन इसके बाद करीब 18 दिन से भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा से वसुंधरा राजे ने दूरी बना दी हैं।

यह भी पढ़ें दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी लड़ेगी राजस्थान में विधानसभा और लोकसभा चुनाव

क्या है वजह ?

सूत्रों के मुताबिक वसुंधरा राजे का भाजपा आलाकमान से सवाल हैं, कि चुनाव में उनको क्या भूमिका मिलेगी ?

वसुंधरा राजे को यात्रा की शुरुआत के दौरान दिल्ली से आए नेताओं से उनकी भूमिका के बारे में कोई संकेत नहीं मिलने के कारण वसुंधरा राजे नाराज चल रही है, लेकिन अब सवाल है कि 25 सितंबर को परिवर्तन संकल्प यात्रा की समापन पर जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बड़े नेताओं की मौजूदगी होगी लेकिन वसुंधरा राजे की मौजूदगी होगी या नहीं ‌ ?

क्या वसुंधरा राजे जयपुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होगी ?

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts