विनेश फोगाट, साक्षी मलिक व बजरंग पूनिया लौटे नौकरी पर , अमित शाह से मिलने पर क्या बात हुई

विनेश फोगाट, साक्षी मलिक व बजरंग पूनिया लौटे नौकरी पर , अमित शाह से मिलने पर क्या बात हुई

पहलवानों का धरना अब कमजोर पड़ता दिख रहा है , बजरंग पूनिया , विनेश फोगाट एवं साक्षी मलिक तीनों सरकारी नौकरी पर लौट आए हैं । गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक के बाद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवान अपनी नौकरी पर लौट गए।

शनिवार को अंतरराष्ट्रीय पहलवानों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी , बैठक में पहलवानों एवं अमित शाह के बीच बातचीत में क्या क्या बातें हुई थी , वह तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन पहलवानों का धरना अचानक से कमजोर पड़ गया हैं।

यह भी पढ़ें राजस्थान सरकार मुफ्त में देगी स्मार्टफोन , मुख्यमंत्री गहलोत ने बताई देरी की वजह

हालांकि पहलवानों की समर्थक लोगों ने संकेत दिए हैं कि अमित शाह के साथ पहलवानों की बैठक बेनतीजा रही , क्योंकि पहलवान जिस भरोसे की उम्मीद से गृह मंत्री से मिले , वह गृहमंत्री से नहीं मिली।

लेकिन इस मीटिंग के कुछ घंटों के बाद ही पहलवानों का नौकरी पर लोटना भी अजीब हैं, पहलवान भी मीटिंग के बारे में कुछ भी बताने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts