विधायक दिव्या मदेरणा के निशाने पर एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी

News Bureau
3 Min Read

विधायक दिव्या मदेरणा के निशाने पर एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी

जोधपुर के ओसिया से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा एनएसयूआई द्वारा छात्र संघ चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी पर सवाल खड़े किए हैं ।

वहीं प्रदेश में यूनिवर्सिटी एवं कॉलेजों में एनएसयूआई को मिली हार के बाद गुरुवार को न्यू सांगानेर रोड स्थित एक गार्डन में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हुआ एवं इस सम्मेलन में अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने चुनाव परिणामों की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि भीतरघात के कारण हमें हार का सामना करना पड़ा एवं जयचंदो का कोई समाधान नहीं है , एवं अभिषेक चौधरी ने कहा कि अगले साल होने वाले चुनावों के लिए अभी से तैयारियां शुरू करने का निर्णय ले लिया गया है एवं एनएसयूआई को प्रदेश भर में से 39% वोट मिले हैं जो कि हमें प्रेरणा देते हैं। वही चौधरी ने एबीवीपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे प्रतिद्वंदी संगठन को राजस्थान विश्वविद्यालय सहित कई यूनिवर्सिटी काॅलेजों में अपनी जमानत जब्त करवानी पड़ी।

दिव्या मदेरणा ने अभिषेक के बयान पर कहा कि शुन्य पर रनआउट होने को शानदार प्रदर्शन करने वाले यह पहले व अंतिम व्यक्ति होंगे ।

इसके बाद दिव्या मदेरणा ने राजस्थान विश्वविद्यालय का जिक्र करते हुए कहा कि 2014 में एनएसयूआई का विभिषण एवं जयचंद कौन था ?

गौरतलब है कि 2014 के छात्रसंघ चुनावों में राजस्थान विश्वविद्यालय से एनएसयूआई के प्रत्याशी के तौर पर अनिल चोपड़ा ने चुनाव लड़ा एवं अभिषेक ने एनएसयूआई प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था , लेकिन एनएसयूआई के अनिल चोपड़ा राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष बने थे एवं अभिषेक को असफलता मिली।

वहीं दिव्या मदेरणा ने कहा है कि संगठन को भी दोष नहीं दिया जा सकता क्योंकि अभिषेक चौधरी को जब अध्यक्ष बनाया गया था , तब सरकार स्वयं संकट में थी एनएसयूआई का अध्यक्ष कौन बने या ना बने उस समय इसमें रुचि नहीं ली गई ।

विधायक दिव्या मदेरणा व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के बीच ट्विटर पर आरोप प्रत्यारोप जारी है।

सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच रिश्ता अब भी तनाव भरा , राजस्थान में कांग्रेस को होगा नुकसान ?

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना