राजू ठेहट की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार , मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

राजू ठेहट की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार , मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी सीकर में शनिवार को सुबह......

- Advertisement -

राजू ठेहट की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार , मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

सीकर में शनिवार को सुबह राजू ठेठ के घर के आगे ही राजू ठेठ पर अंधाधुंध फायरिंग करके हत्या कर दी ।

गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या करने वाले चार सूटर सहित पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है , बता दें कि पुलिस ने दो आरोपियों को हरियाणा बॉर्डर के पास एवं तीन आरोपियों को झुंझुनू से गिरफ्तार किया ।

हवाई पुलिस ने मनीष जाट , विक्रम गुर्जर , सतीश कुमार , जतिन मेघवाल एवं नवीन मेघवाल को गिरफ्तार किया है एवं इनके पास से भारी हथियार भी बरामद किए।

मृतकों के परिजनों का धरना अभी तक जारी है एवं वहां पर मौजूद थे सामाजिक संगठनों व परिजनों की मांग है कि ताराचंद के परिवार से किसी भी सदस्य को सरकारी नौकरी मिले , धरने पर विधायक मुकेश भाकर व राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी भी मौजूद है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल दोपहर 2:00 बजे तक सीकर में धरना स्थल तक पहुंच जाएंगे।

संभावना जताई जा रही है कि पुलिस अब जल्द धरना समाप्त करवा कर परिवार को शव सौंप देगी , मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द ट्रायल कर कड़ी सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

वहीं पुलिस संदेह जता रही है कि इस हत्याकांड की‌ प्लानिंग कनाड़ा में की गई , कनाडा में बैठे रोहित गोदारा ने इसकी जिम्मेदारी भी ली थी ।

गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या , सीकर में राजू ठेहट को गोली मारी

बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस एवं राजू के हत्यारों के बीच मुठभेड़ भी हुई थी , इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली भी लगी है , एवं उसका सीकर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

राजू ठेहट के हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने व ऑपरेशन की जानकारी देने के लिए एटीसी क्राइम एवं डीआईजी को सीकर भेज दिया गया है। वही सीकर पुलिस अधीक्षक व पूरी टीम को डीजीपी ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए बधाई दी।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha