सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से पहले अयोध्या में ली थी ट्रेनिंग, पाकिस्तान से आए थे हथियार

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से पहले अयोध्या में ली थी ट्रेनिंग, पाकिस्तान से आए थे हथियार पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला......

- Advertisement -

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से पहले अयोध्या में ली थी ट्रेनिंग, पाकिस्तान से आए थे हथियार 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अब तक 30 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं, सिद्धू मूसे वाला की हत्याकांड में एनआईए की जांच में साफ हुआ है कि सिद्दू मूसेवाला की हत्या में जो हथियार काम में लिए गए हैं यह पाकिस्तान से मंगवाए गए थे एवं पाकिस्तान के बाद इन हत्यारों से उत्तर प्रदेश में ट्रेनिंग ली गई थी।

बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर अयोध्या में इकट्ठा हुए थे एवं इसके बाद एक नेता के फार्म हाउस पर सिंगर मूसेवाला के हत्या की योजना बनाई गई एवं हथियारों को चलाने का अभ्यास किया गया।

यह भी पढ़ें छात्रसंघ चुनाव: हनुमान बेनीवाल ने सरकार के खिलाफ किया बड़ा ऐलान, बोले- सरकार को झुका कर मानेंगे

लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन थापन से राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी पूछताछ कर रही है एवं पूछताछ में अब तक सामने आया है कि कनाडा में बैठे गोल्ड बरार के आदेश देने के बाद शूटर्स ने अयोध्या से पंजाब पहुंचकर सिद्धू मूसे वाला की हत्या की।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha