मनमोहन सिंह के बारे में एम्स दिल्ली ने दी जानकारी…

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बुखार आ जाने के बाद एम्स अस्पताल नई दिल्ली में भर्ती कराया, लेकिन......

- Advertisement -

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बुखार आ जाने के बाद एम्स अस्पताल नई दिल्ली में भर्ती कराया, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मनमोहन सिंह के निधन के बारे में झूठी अफवाह फैला दी। शुक्रवार सुबह से सोशल मीडिया पर मनमोहन सिंह के निधन की खबर आग की तरह वायरल हो रही हैं, लोग व्हाट्सएप ग्रुपों में लगातार इस खबर को शेयर कर रहे हैं लेकिन एम्स दिल्ली ने बताया कि इस समय मनमोहन सिंह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है एवं मनमोहन सिंह की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। डॉक्टर नीतिश नायक के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम मनमोहन सिंह का ईलाज कर रही हैं।

Img 20211015 160330

मनमोहन सिंह को बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती होने पर गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मनमोहन सिंह की कुशलक्षेम पूछने हाॅस्पीटल पहुंचे थे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया आज मनमोहन सिंह के हाल चाल जानने के लिए हाॅस्पीटल पहुंचे थे। 

पुर्व पीएम मनमोहन सिंह कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कोविड संक्रमित भी पाए गए थे।

मनमोहन सिंह दो बार यूपीए सरकार में भारत के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। पंडित लाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बाद मनमोहन सिंह सबसे ज्यादा समय प्रधानमंत्री रहे थे। मनमोहन सिंह 2006 से 2014 तक देश में प्रधानमंत्री रहे थे, फिलहाल मनमोहन सिंह राजस्थान से राज्यसभा सदस्य भी हैं।

 

यह भी पढ़ें

कैप्टन अमरिंदर से अचानक मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री चरणजीत…

हनुमान बेनीवाल मोबाइल नंबर , Hanuman Beniwal ke mobile number

आधार कार्ड में फोटो चेंज कैसे करें online , Aadhar card mein photo change kaise karen

भारत के ₹1 के बराबर पाकिस्तान के कितने रुपए होते हैं , आप जानकर चौंक जाएंगे ……

खुशखबरी : किसानों सम्मान निधि योजना में अब मिल सकते हैं इतने रुपए….

 

 

 

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha