‘सनातन धर्म डेंगू मलेरिया की तरह‌, इसे समाप्त कर देना चाहिए’ बोले मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि

‘सनातन धर्म डेंगू मलेरिया की तरह‌, इसे समाप्त कर देना चाहिए’ बोले मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि तमिलनाडु सरकार में मंत्री......

- Advertisement -

‘सनातन धर्म डेंगू मलेरिया की तरह‌, इसे समाप्त कर देना चाहिए’ बोले मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि

तमिलनाडु सरकार में मंत्री एवं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सनातन धर्म डेंगू और मलेरिया की तरह है इसका विरोध ही नहीं बल्कि इसको समाप्त कर देना चाहिए।

उदयनिधि स्टालिन सनातन उन्मूलन सम्मेलन में शनिवार को संबोधन के दौरान बोल रहे थे, उदयनिधि स्टॅलिन ने कहा कि सनातन धर्म सामाजिक न्याय एवं समानता के खिलाफ है कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए, हम डेंगू, मलेरिया, मच्छर या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते, हमें इसे मिटाना है इसी तरह हमें सनातन को भी मिटाना है।

यह भी पढ़ें एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम 157 रुपए और कम हुए, आज के बाद इतने में मिलेगा गैस सिलेंडर

वही उदय नीति के इस बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील एवं सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने भड़काऊ एवं मानहानिकारक बयान के लिए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज किया। हिंदू सेवा द्वारा भी उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दर्ज करवाई है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha