बांग्लादेश की सोनिया पहुंची भारत, बोली अलवर के सौरभ ने मुझसे निकाह किया

बांग्लादेश की सोनिया पहुंची भारत, बोली अलवर के सौरभ ने मुझसे निकाह किया बांग्लादेश की सोनिया अलवर के रहने वाले......

- Advertisement -

बांग्लादेश की सोनिया पहुंची भारत, बोली अलवर के सौरभ ने मुझसे निकाह किया

बांग्लादेश की सोनिया अलवर के रहने वाले सौरभकांत तिवाड़ी को ढूंढते ढूंढते भारत आ पहुंची, सोनिया ने कहा कि वह अपने 2 साल के बेटे के साथ सौरभ को ढूंढ रही है, अगस्त महीने की शुरुआत में बांग्लादेश से भारत पहुंचे सोनिया का दावा है कि सौरव ने बांग्लादेश में नौकरी करते समय उसके साथ निकाह किया एवं उसके एक बच्चा भी है।

कौन है सौरभकांत तिवाड़ी

सौरभ कांत तिवारी का जन्म राजस्थान के बीकानेर में हुआ एवं इसके बाद इनका परिवार अलवर में शिफ्ट हो गया, सौरभ कांत वर्तमान में नोएडा में पोस्टेड है।

सौरभ ने कहा कि सोनिया और उसके परिवार ने उसे हनीट्रेप में फंसाया एवं जबरदस्ती निकाह करवा कर एक करोड रुपए की डिमांड की, सौरभ कांत ने बताया कि उसने यह डिमांड पूरी नहीं की इसलिए अब वह ऐसा कर रही हैं।

सौरभ कांत 2017 में नोएडा से ढाका में पहुंचा एवं वहां पर एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर लगा था वहीं पर उसकी सोनिया से मुलाकात हुई एवं इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई।  सौरभ तिवारी ने सोनिया को बताया था कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है एवं इसकी बात कानूनी रूप से धर्म बदलकर दोनों ने निकाह किया था।

कागजी दस्तावेज के साथ सोनिया पहुंची भारत

लेकिन दिसंबर 2022 में सौरभ वापस भारत लौट गया एवं इसके बाद उसने सोनिया का कॉल रिसीव करना भी बंद कर दिया, मई में सोनिया ने वकील से संपर्क किया एवं इसके बाद 3 अगस्त को सोनिया भारत पहुंच गई।

सोनिया की मांग है कि उसे पत्नी के रूप में स्वीकार किया जाए, एवं इसको लेकर सोनिया ने वकील को कुछ फोटोग्राफी दिखाए एवं सोनिया का दावा है कि यह बच्चा सौरभ कान्त तिवारी का है।

यह भी पढ़ें युवक ने मजाक मजाक में दान पात्र में दिया 100 करोड़ का चेक, मंदिर प्रशासन रह गया हैरान

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha