हनुमान बेनीवाल के बाद मुकेश भाकर की सुरक्षा बढ़ाई, 5 लाख का इनाम रखा

हनुमान बेनीवाल के बाद मुकेश भाकर की सुरक्षा बढ़ाई, 5 लाख का इनाम रखा लाडनू से विधायक मुकेश भाकर के......

- Advertisement -

हनुमान बेनीवाल के बाद मुकेश भाकर की सुरक्षा बढ़ाई, 5 लाख का इनाम रखा

 लाडनू से विधायक मुकेश भाकर के जयपुर एवं लाडनूं आवास पर क्यूआरटी कमांडो तैनात किए गए हैं, डीजीपी यूआर साहु ने बताया कि क्राइम ब्रांच को कुछ इनपुट मिले हैं इसी के आधार पर विधायकों की सुरक्षा में बढ़ावा किया है,

वहीं विधायक मुकेश भाकर ने कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई धमकी नहीं मिली है।

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी की एनआईए ने राजू ठेठ एवं सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गुर्जर एवं वीरेंद्र सहारण पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

रोहित गोदारा पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड के बाद फर्जी पासपोर्ट के जरिए दुबई फरार हुआ था, एवं इसके बाद अभी तक भारत के एजेंसियों के हाथ नहीं लगा।

खींवसर से विधायक एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल की पिछले दिनों सुरक्षा बढ़ाई थी एवं हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा में आठ क्यूआरटी कमांडो को तैनात किया गया था।

यह भी पढ़ें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha