दूसरे राज्यों के विधायक तैयार करेंगे राजस्थान के 200 सीटों की रिपोर्ट, फिर फाइनल होगी टिकट

दूसरे राज्यों के विधायक तैयार करेंगे राजस्थान के 200 सीटों की रिपोर्ट, फिर फाइनल होगी टिकट राजस्थान की 200 विधानसभा......

- Advertisement -

दूसरे राज्यों के विधायक तैयार करेंगे राजस्थान के 200 सीटों की रिपोर्ट, फिर फाइनल होगी टिकट

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी दूसरे राज्यों के विधायकों से रिपोर्ट तैयार करके टिकट फाइनल करने की तैयारी में जुट चुकी है।

भारतीय जनता पार्टी के दूसरे राज्यों के विधायक राजस्थान में पहुंचना शुरू हो चुके हैं एवं प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में ग्राउंड रिपोर्ट तैयार करके केंद्रीय नेतृत्व को यह रिपोर्ट सौंपेंगे।

इस रिपोर्ट में किस विधानसभा सीट पर भाजपा की स्थिति मजबूत है, किस विधानसभा सीट पर स्थिति कमजोर हैं एवं कौन दावेदार मजबूत है इन सब के बारे में जानकारी होगी।

वही टिकट करने के बाद बागी होने वाले नेताओं पर भी नजर रखने के लिए इन विधायकों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

शुक्रवार एवं शनिवार से हरियाणा, गुजरात, उत्तर प्रदेश व दिल्ली के 200 विधायक राजस्थान में पहुंचना शुरू हो चुके हैं एवं यह सभी विधायक सभी विधानसभा सीटों पर पार्टी की जीतने की संभावनाओं को तलाश कर उन सभी संभावनाओं को केंद्रीय नेतृत्व को सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें आचार संहिता से पहले कांग्रेस टिकट फाइनल करने की तैयारी में जुटी, प्रदेश चुनाव समिति की जयपुर में बैठक

भारतीय जनता पार्टी के अलग-अलग राज्यों के चुनावों में अलग-अलग नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजस्थान का जिम्मा सौंपा गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनकी कोर टीम राजस्थान के विधानसभा चुनावों में टिकट वितरण एवं चुनावी रणनीति तैयार करेंगे।

यह भी पढ़ें राजस्थान में 26 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तय, बाहरी सीटों पर ज्यादा फोकस

राजस्थान की वर्तमान अशोक गहलोत सरकार द्वारा चुनावी साल में कई योजनाएं शुरू की गई एवं इन योजनाओं के सहारे राजस्थान में कांग्रेस फिर से सरकार बनाने का दावा कर रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में भ्रष्टाचार एवं अपराध को खत्म करने के वादे के साथ सरकार बनाने का दावा ठोक रही हैं।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha