उम्मेदाराम बेनीवाल ने शुरू किया चुनावी अभियान, बायतु में बदलेंगे समीकरण

उम्मेदाराम बेनीवाल ने शुरू किया चुनावी अभियान, बायतु में बदलेंगे समीकरण बायतु से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने चुनाव अभियान की शुरुआत…

उम्मेदाराम बेनीवाल ने शुरू किया चुनावी अभियान, बायतु में बदलेंगे समीकरण

बायतु से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने चुनाव अभियान की शुरुआत गिड़ा जाजवा के ज्वारसिंह भोमियाजी के मंदिर पर जागरण आयोजित करवा कर किया।

इस मौके पर हजारों श्रद्धालुओं ने देर रात तक भजनों की प्रस्तुतियों का लुफ्त उठाया, वही इस मौके पर अमित राम बेनीवाल ने कहा कि धार्मिक आस्था से इंसान को सकारात्मक सोच एवं प्रगति के प्रयत्न के लिए ऊर्जा मिलती है।

इस मौके पर जेएनवीयू के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह पार्टी ने कहा जाति धर्म से ऊपर उठकर अपनी जनप्रतिनिधि को चुनाव में चुनें, जिससे जनता अपने बच्चों के भविष्य के लिए,  शिक्षा के साथ साथ मूलभूत सुविधाओं के प्रति विकास के कार्य करवाने की उम्मीदों को पूर्ण कर सके।

वही इस मौके पर पूर्व सरपंच खंगार सिंह राजमथाई, रतनाराम जाखड़, भोम सिंह राठौड़, मदन सिंह राठौड़, स्वरूप सिंह राठौड़, दीपाराम दोग्याल ‍ अजीत कड़वासरा, हाजी मूसे खान, पर्वत सिंह महेच‍ा परेऊ, सरपंच जेठाराम लोल, समंदर सिंह राठौड़, चुनाराम गोदारा, चोखाराम सारण, कानाराम लेगा, जलाराम पालीवाल, जब्बरसिंह भाटी, बांकाराम डेलू व आसपास के हजारों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें आरएलपी को अशोक गहलोत ने पनपाया, बेनीवाल को सहयोग करते हैं – ज्योति मिर्धा

हरीश चौधरी को देंगे टक्कर

बायतु से 2018 के विधानसभा चुनाव में हरीश चौधरी ने चुनाव जीता, लेकिन इस बार आरएलपी के उम्मेदाराम बेनीवाल हरीश चौधरी कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *