छात्र संघ चुनाव के समर्थन में हनुमान बेनीवाल, आज पहुंचेंगे धरना स्तर पर

छात्र संघ चुनाव के समर्थन में हनुमान बेनीवाल, आज पहुंचेंगे धरना स्तर पर राजस्थान सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव रद्द......

- Advertisement -

छात्र संघ चुनाव के समर्थन में हनुमान बेनीवाल, आज पहुंचेंगे धरना स्तर पर

राजस्थान सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव रद्द करने के बाद छात्र नेता लगातार विरोध करते नजर आ रहे हैं एवं राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर में छात्र नेता धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

गुरुवार को महेश चौधरी, मोहित यादव, हरफूल चौधरी, नीरज खीचड़, महिपाल यादव, देवराज चौधरी, देव पलसानिया, कमलेश कटारा, अमर चौधरी, विकास, अश्विनी, अरविंद सहित कई छात्र नेताओं ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल से मुलाकात करके समर्थन मांगा ‌।

राजस्थान विश्वविद्यालय के कई छात्र नेता पिछले पांच दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे हैं ‌।

यह भी पढ़ें राजस्थान में 26 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तय, बाहरी सीटों पर ज्यादा फोकस

हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को धरना स्थल पर पहुंचकर आंदोलित छात्रों से मुलाकात करेंगे एवं आगे की रणनीति भी तैयार कर सकते हैं।

छात्र संघ चुनाव रद्द होने पर भी हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि राजस्थान में तीसरी ताक़त यानी कि थर्ड फ्रंट मजबूती से आगे बढ़ रहा है एवं इसी वजह से सरकार ने थर्ड फ्रंट को रोकने के लिए छात्र संघ चुनाव रद्द किए हैं।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल का प्लान होगा कमजोर ? राजस्थान में नहीं हो रहा है इस पार्टी से गठबंधन

छात्र संघ चुनाव की मांग कर रहे छात्र नेता कमल चौधरी एवं विनोद भूदोली जब पानी की टंकी पर चढ़े, तो हनुमान बेनीवाल ने छात्र नेताओं से समझाइश करके पानी की टंकी से नीचे उतारा था।

Follow Facebook Page – Really Bharat 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha